मांगों मिल्क शेक रेसपी | MANGO MILK SHAKE RECIPE

Ajay Rawat
0

 मांगों मिल्क शेक (MANGO MILK SHAKE) गर्मी का मोसम हैऔर इस मोसम मैं आम बहुत जादा लोग खाना पसंद करते है पर नॉर्मल आम खा खा के आप लो बी बोर होगाये होंगे इसलिए आज हम लेके आए है एक आम से बनने वाला मस्त मांगों शेक इस मैं एप लोग अपने अनुसार बादाम काजू के छोटे छोटे टुकड़े डाल के उसका टेस्ट बड़ा सकते है और  जिसे पीके आप लोगों को बहुत मजा आएगा इस ईजी रेसपी को एप लो 5 मीनट मैं बना सकते है चले इसकी रेसपी देक ते है 

मांगों मिल्क शेक (MANGO MILK SHAKE


मांगों मिल्क शेक (MANGO MILK SHAKE) के लिये  सामग्री |

 2 बड़े आम 

 काजू - 7-8 (बारीक कटे हुए)

बादाम -7-8  (बारीक कटे हुए)

दूध - 2 गिलास 

 चीनी - 1 बड़े चम्मच

पिस्ता - 1 टेबल स्पून बारीक कटा हुआ

टूटी फ्रिटि- 2 बड़े चम्मच

आइसक्रीम - 2 स्कूप

3-4 आइस क्यूब 

मांगों मिल्क शेक (MANGO MILK SHAKE)


मैंगो शेक (MANGO SHAKE)बनाने की विधि

-सबसे पहले आम को अच्छे से धो ले 

-इसके बाद आम के छिलके निकाल कर टुकड़ों मैं काट कर रक ले 

-अब मिक्स सी मैं आम , मिल्क, चीनी , और,  आइस क्यूब को डाल कर चलाए 

-आम का पेस्ट यानी शेक ना हो जाए  तब तब चलाए 

-1-2 मिनट मैं शेक  तैयार हो जाएगा

-इसके बाद शेक मैं टोपिनग के लिये इस मैं बादाम, काजू , पिस्ता, टूटी फ्रिटि,और हल्की सी आइसक्रीम डाले 


(इसके बाद आप लोगों का टैस्टी एण्ड हेल्थी मांगों शेक बन जाएगा इसको आराम से अपने घर वालों के सात पिये)   


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)