टैस्टी और हेल्थी ब्लूबेरी स्मूदी बनाए अपने घर पर वो भी मिनटों मैं | BLUEBEERY SMOOTHIE RECIPE

Ajay Rawat
0

 ब्लूबेरी स्मूदी (BLUEBEERY SMOOTHIE) जी है आज हम इस ईजी किचन मैं इस  ब्लूबेरी स्मूदी को बनाने जारे है ये (BLUEBEERY SMOOTHIE) को आप लोग सुबह या कभी भी दिन मैं पी सकते है | ये बहुत टैस्टी और हेल्थी ड्रिंक मैं से एक है इसको आप लोग रोज रोज एक ग्लास भी पी सकते है | इस से आप को बहुत सारे फायदे होंगे | इस से आप लोगों का रक्त साफ होगा और सूजन को कम करके हृदय रोग के खतरे को कम करे गा | और तो और ये पोषक तत्वों से भरपूर है |तो चलिये इसको बनाते है |

टैस्टी और हेल्थी ब्लूबेरी स्मूदी बनाए अपने घर पर वो भी मिनटों मैं | BLUEBEERY SMOOTHIE RECIPE

ब्लूबेरी स्मूदी (BLUEBEERY SMOOTHIE) बनाने के लिये सामग्री |


1)फ्रोजन ब्लूबेरी - 1 कप 


2)दही - 1 कप 


3)दूध  - 1/2 कप


4)शहद या चीनी - 1  चम्मच 


5) वनिला एक्सट्रैक्ट - 1/2 छोटी चम्मच


6)कुछ ब्लूबेरी टॉपिनग  के लिए


ब्लूबेरी स्मूदी (BLUEBEERY SMOOTHIE) बनाने का तरीका |


1)सबसे पहले आप लोग एक ब्लेंडर में ब्लूबेरी, दही, दूध, शहद और वनिला एक्सट्रैक्ट डालें।


2)अब आप को इनको सभी सामग्री को अच्छे से मिलाएं 


3)अब आप  यदि आपका स्मूथी बहुत गाढ़ा है, तो आप थोड़ा सा दूध डाल ले |


4)बस अब आप लोगों को एक बार जब स्मूथी ठंडी हो जाए, उसे ग्लास में निकालें 


5)और पीर कुछ बची ब्लूबेरी से सजाएं।


(इसके बाद  आप लोगों का टैस्टी 😋(BLUEBEERY SMOOTHIE) )बन कर तेयार अब इसको आप लोगों अपने घर वालों और दोस्त के सात आराम से आनंद लेके पिये)




\

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)